Bigg Boss Mid Week Eviction: फिनाले से पहले ये सदस्य हो सकता है बेघर, फैंस चिंतित

Bigg Boss 12 में फिनाले वीक चल रहा है. गुरुवार के एपिसोड में Mid Week Eviction होने वाला है. टॉप-6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक सदस्य आज बेघर हो जाएगा. वो कौन है जिसका सफर ट्रॉफी के इतने करीब आकर छूट जाएगा, ये जानने के लिए फैंस बेसब्र हैं. सोशल मीडिया और बिग बॉस फैनक्लब पर एविक्टेड कंटेस्टेंट को लेकर तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया ट्रेंड्स की बात करें तो श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, रोमिल चौधरी, सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा में से सुरभि को सबसे कम वोट मिले हैं. कई जगह की ऑनलाइन पोलिंग नतीजों में सुरभि हारती हुई नजर आ रही हैं. ट्रेंड्स के मुताबिक, श्रीसंत पहले, दीपिका दूसरे, रोमिल तीसरे, दीपक चौथे, करणवीर पांचवें और सुरभि राणा छठे नंबर पर हैं.

अगर ये ट्विटर ट्रेंड्स सही साबित हुए तो सुरभि राणा पर Mid Week Eviction की गाज गिर सकती है. दूसरी तरफ, बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर भी सुरभि राणा के एविक्शन को कंफर्म करने का दावा किया जा रहा है. हालांकि कई बार फैनक्लब अकाउंट्स के ये दावे गलत भी साबित हुए हैं. अब गुरुवार के एपिसोड में मालूम पड़ेगा कि वाकई सुरभि के एविक्शन में कितनी सच्चाई है? वैसे इस बात से सुरभि के प्रशंसक चिंतित हैं.