लाथम और डि ग्रैंडहोम की भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में वापसी

Tom Latham and Colin de Grandhomme back as NZ name strong squad for India ODIs: न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ अगले सप्ताह नेपियर में शुरू हो रही वनडे क्रिकेट सीरीज के लिए टाम लाथम और कोलिन डि ग्रांडहोम को टीम में शामिल किया है. लाथम और ग्रांडहोम को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया था. उन्हें भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन वनडे के लिए टीम में शामिल किया है.

कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को भी टीम में जगह दी गई है जबकि फिट होकर मिशेल सेंटनेर भी टीम में लौटे हैं. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि टीम का चयन दो आधार पर किया गया है , पहला विश्व कप के लिए रणनीति तैयार करना और दूसरा दुनिया की दूसरे नंबर की टीम भारत के खिलाफ जीतने का सर्वश्रेष्ठ मौका देना.

पंड्या-राहुल के ‘भविष्य’ पर फैसले में होगी देरी, जानिए क्या है वजह

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि ‘हमारी प्राथमिकता ऐसी टीम तैयार करना है, जो भारत के खिलाफ जीत सके और विश्व कप से पहले हम सर्वश्रेष्ठ टीम संयोजन तलाश सकें.’

न्यूजीलैंड टीम:

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, कोलिन डि ग्रांडहोम, लोकी फग्युर्सन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टाम लाथम, कोलिन मुनरो, हेनरी निकोलस, मिशेल सेंटनेर, ईश सोढी, टिम साउदी, रोस टेलर.