अनुप्रिया पटेल: संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला

सभी जोड़िया स्वर्ग में नहीं बनती, कुछ मोदी के डर से बनती है : अनुप्रिया पटेल
ऽ कहा संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला
अयोध्या। सोहावल के अरकुना बाजार में जनसभा के दौरान केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी तमाम राजनैतिक पार्टियों के लिए एक बेचैनी बन चुके है। इसी बेचैनी के कारण राजनैतिक रुप से धुर विरोधी एक साथ आ रहे है। उन्हें देखकर एक ही ख्याल आता है कि सभी जोड़िया स्वर्ग में नहीं बनती कुछ मोदी के डर से भी बनती है। एक पार्टी के नेता संसद में आंख मारने व गले लगने के लिए मशहूर हो चुके है। आपको संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला।
उन्होने कहा कि एक व्यक्ति के पीछे सारे राजनैतिक दल एक साथ आ रहे है ऐसा तब होता है कि जब राजनेता की जनता में लोकप्रियता सभी दलों में बेचैनी बढ़ा दे। कभी सांप नेवले में दोस्ती हो सकती है। तेल व पानी मिल सकते है। हाथी अगर साईकिल पर बैठ जायेगा तो वह पंचर हो जायेगी। परन्तु साईकिल को संसद में मुलायम सिंह यादव ने बयान देकर पहले ही पंचर कर दिया था। मुलायम ने मोदी को आर्शीवाद देकर कहा था कि मेरा आर्शीवाद है आप देश के फिर से प्रधानमंत्री बने।
उन्होने कहा कि सरकार ने योजनाओं के माध्यम से गरीबों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया। गरीबी हटाओ का नारा ही नहीं दिया बल्कि योजनाओं को जमीन पर उतारने में सफलता हासिल भी की। सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या को सर्वार्गींण विकास प्रदान करने का काम सरकार ने किया है। यहां विश्व का सबसे सुन्दर हवाई अड्डा, मेडिकल कालेज, रिंग रोड़ समेत अरबो की परियोजनाएं प्रदान की है। इस अवसर पर विधायक शोभा सिंह चौहान, गोरखनाथ बाबा, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, ब्रहमानंद शुक्ला, धर्मेन्द्र प्रताप सिंह टिल्लू, डा बांके बिहारी मणि त्रिपाठी, राम प्रकाश यादव, प्रमोद सिंह, डा अमित सिंह, पूर्व विधायक रामू प्रियदर्शी, राजेन्द्र पटेल, शक्ति सिंह, डा राकेश वशिष्ठ मौजूद रहे।