मुस्लिम समुदाय के लोगों ने न केवल अयोध्या में लगाए जय श्री राम के नारे, राममंदिर के लिए समर्पित की निधि, मांगी दुआ

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भगवान श्री राम लला को अपना पूर्वज बताया और कहा कि दर्शन कर एक अजीब अनुभूति हुई है

अयोध्या l रामनगरी अयोध्या में मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने न केवल अयोध्या के रामकोट में जय श्री राम के नारे लगाए बल्कि रामलला के मंदिर निर्माण के लिए निधि भी समर्पित की l सद्भाव का यह संदेश जहां तक पहुँचा लोगों ने इसकी जमकर तारीफ़ की l इस दौरान नौगजी पर मंदिर निर्माण के लिए दुआ भी की गई l

बताते चले कि अयोध्या में सौहार्दपूर्ण माहौल में भगवान श्री रामलला का भव्य मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। देश में हिंदू समाज के लोग ही नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय के लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं lआज मंदिर निर्माण सहयोग देने के साथ मस्जिद में नमाज अदा कर श्री रामलला के दरबार में दर्शन पूजन किया।राम नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हिंदू समाज ही नहीं मुस्लिम समाज के लोग भी शामिल होने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं जिसको लेकर आज बब्लू खान के साथ दर्जनों की संख्या में मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगो ने राम जन्मभूमि पर विराजमान भगवान श्री रामलला के दर्शन करने पहुंचे। जबकि इसके पूर्व अयोध्या के शास्त्री नगर क्षेत्र स्थित नवगजी मजार पर मंदिर निर्माण के लिए दुआ पढ़ी। जिसके बाद नारे तकबीर अल्लाह हू अकबर के साथ जय श्रीराम के नारे लगाते हुए राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे। इस दौरान हनुमानगढ़ी के निकट स्थानीय नागरिकों ने स्वागत भी किया। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भगवान श्री राम लला को अपना पूर्वज बताया और कहा कि दर्शन कर एक अजीब अनुभूति हुई है।

रामलला का दर्शन कर बब्लू खान ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान में लगभग तीन सौ की संख्या में हमारे साथ मुस्लिम भाइयों ने समर्पण किया है। और आज समर्पण करने के बाद हम लोग हजरत नूह अलेह सलाम दरगाह नौगजी  मजार पर देश में शांति अमन और हिंदू मुस्लिम में एकता हमेशा बरकरार रहे वहीं कहा कि राम हमारे पूर्वज है हम सब उनके वंशज है। हिन्दुस्तान का एक-एक बच्चा राम का है।