अयोध्या के अंतराष्ट्रीय क्रीडा संकुल स्टेडियम में राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप का आयोजन 13 से 16 अप्रैल के बीच

-राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप का अयोध्या में आयोजन गौरव का विषय : सांसद

– सांसद के साथ जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने लिया तैयारियों का जायजा

अयोध्या, 13 अप्रैल। रामनगरी अयोध्या के डा भीमराव अम्बेडकर अंतराष्ट्रीय क्रीडा संकुल स्टेडियम में राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप का आयोजन 13 से 16 अप्रैल के बीच होने जा रहा है। इसमें सभी प्रदेशों की टीमों के साथ रेलवे, बीएसएनएल, सर्विसेज के साथ अन्य टीमें हिस्सा लेंगी। प्रतियोगिता में ओलम्पिक व एशियन गेम में स्वर्ण पदक के साथ विभिन्न पदक विजेता खिलाडी अपने खेल का हुनर दिखायेंगे। प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर सांसद लल्लू सिंह ने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा के साथ आयोजन स्थल का जायजा लिया।
आयोजन समिति के अध्यक्ष सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या की धरती पर इस तरह का आयोजन होना पूरे प्रदेश के खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों के लिए गौरव का विषय है। प्रतिभाओं में निखार आता है। राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को निकट से देखने से लोगो में इसके प्रति आकर्षण बढ़ता है। यहां राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप के अयोजन को लेकर खिलाड़ियों व आम लोगो में उत्साह का माहौल है। आयोजन समिति के सह सचिव अनूप दूबे ने बताया कि सांसद लल्लू सिंह पूर्व में कबड्डी के अच्छे खिलाड़ी रहे है। इस कारण वह सदा खेल व खिलाड़ियों के उत्थान के विषय में सोचते रहते है। यह आयोजन अयोध्या में खेल व खिलाड़ियों में विकास की सम्भावनाओं को सम्बल प्रदान करेगा।
निरीक्षण के दौरान सांसद लल्लू सिंह ने जिलाधिकारी से प्रशासनिक स्तर पर कमियों को दूर करने हेतु निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से समन्वय स्थापित करते हुए कमियों को समय दूर करने हेतु निर्देश दिया। इस अवसर पर नगर निगम, खेल विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।