Celebs Death In 2021: सबको रोता-बिलखता छोड़ गए ये स्टार्स, किसी की हार्ट अटैक तो किसी की कोरोना ने ली जान

साल 2021 फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (celebs passed away in 2021) के लिए बहुत दुख और दर्द लेकर आया। इस साल कई फिल्म और टीवी जगत की हस्तियां दुनिया को अलविदा कह गईं। किसी को कोरोना लील गया तो किसी की कैंसर या हार्ट अटैक से मौत हो गई।
साल 2021 शुरू होते ही कोराना की दूसरी लहर लेकर आया और जाते-जाते कई हस्तियों को अपने साथ ले गया। यह साल कई सेलेब्स के लिए बेहद दर्द भरा रहा। किसी का ब्रेकअप हुआ तो किसी ने अपने प्रियजन को हमेशा के लिए खो दिया। फिल्म और टीवी (Bollywood TV celebs death in 2021) इंडस्ट्री के कई ऐसे चेहरे चल बसे, जिनके जाने के बाद फैंस बुरी तरह सदमे में आ गए।

1. दिलीप कुमार
हिंदी सिनेमा के सबसे चहेते और उम्दा कलाकार रहे दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया था। 98 वर्षीय दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे थे और मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती थे। दिलीप कुमार के जाने से वाइफ सायरा बानो को गहरा सदमा लगा था। धर्मेंद्र और शाहरुख खान को भी जैसे ही पता चला, वो भी तुरंत दिलीप कुमार के घर पहुंचे थे।

2. सुरेखा सीकरी
टीवी शो ‘बालिका वधू’ में दादी सा का किरदार निभाने वालीं मशहूर ऐक्ट्रेस सुरेखा सीकरी भी 2021 में सबको अकेला छोड़ गईं। नैशनल अवॉर्ड विनिंग सुरेखा सीखरी ने कई फिल्मों और सीरियलों में काम किया था। उनकी दमदार ऐक्टिंग का हर कोई कायल था। सुरेखा सीकरी का 16 जुलाई 2021 को सुबह कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया था।

3. सिद्धार्थ शुक्ला
पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की 2 सितंबर को मौत हो गई थी। सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था। उनकी उम्र 40 साल थी। बताया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी। दवाई लेने के बाद सिद्धार्थ सुबह सोकर नहीं उठ पाए।