मोरबी की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगने चाहिए-प्रमोद तिवारी

मोरबी की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगने चाहिए राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद पहली बार फैजाबाद आए सांसद प्रमोद तिवारी का कांग्रेस जनों ने देवकाली बाईपास पर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा भारतीय जनता पार्टी का नाम घोटाला सरकार कर दिया जाना चाहिए क्योंकि आज पूरे प्रदेश के हर विभागों में घूसखोरी अपने चरम पर है और बेशर्मी के साथ सरकार के हर विभागों में घूस मांगी जा रही है।
सांसद प्रमोद तिवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा मोरबी की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगने चाहिए। घड़ी बनाने वाली उस कंपनी को पुल के मरम्मत ठेका दिया जाना जिसे इस क्षेत्र का कोई अनुभव नहीं है इस बात का द्योतक है कि यह दुखद घटनाक्रम भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार का जीता जागता उदाहरण है ।
श्री तिवारी ने कहा लखनऊ से फैजाबाद तक का रास्ता पूरी तरह से खराब हो चुका है। अब सड़क की जगह गड्ढा पाटो सड़क रह गई है ।एक तरफ से सड़कों के गड्ढे भरे जा रहे हैं और दूसरी तरफ से टूटते जा रहे हैं।
श्री तिवारी ने कहा हमारे नेता राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे जनसमर्थन को देखकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह भयभीत है। भारत जोड़ो यात्रा आम आदमी के दुख दर्द को साथ लेकर चल रही। इस यात्रा की सफलता यह दर्शाती है अगले चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा पूरे देश से साफ हो जाएगा।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया श्री प्रमोद तिवारी अयोध्या होते हुए बस्ती किसी कार्यक्रम में जा रहे थे।
सांसद प्रमोद तिवारी का स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह तथा उग्रसेन मिश्रा ,दयानंद शुक्ला ,नागा राम लखन दास, अनूप मिश्रा ,प्रवीण श्रीवास्तव ,संजय तिवारी ,भीम शुक्ला ,विजय पांडे ,सुरेंद्र सिंह सैनिक, रामेंद्र त्रिपाठी, चंचल सोनकर, महंत जय मंगल दास ,डॉ विनोद गुप्ता ,धीरेंद्र प्रताप सिंह बबलू आदि रहे।