परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष मुनि चिदानंद सरस्वती ने 51 लाख की निधि समर्पित की

 

50 मुुस्लिम परिवारों ने संघ कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश कुमार के समक्ष अपना समर्पण प्रस्तुत किया

अयोध्या महोत्सव के न्यास के अध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार को भोजपुरी सितारें अयोध्या महोत्सव के मंच पर मौजूद रहेंगे

अयोध्या। रामजन्मभूमि निधि समपर्ण अभियान के तहत अयोध्या महोत्सव में लगाये गये कैम्प में माडल का दर्शन व समपर्ण करने के लिए रामभक्तों की भीड़ उमड़ रही है। परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष मुनि चिदानंद सरस्वती ने रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय को 51 लाख की धनराशि समर्पित की। 50 मुुस्लिम परिवारों ने संघ कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश कुमार के समक्ष अपना समर्पण प्रस्तुत किया।
अयोध्या महोत्सव न्यास के अध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव ने बताया कि राजा राम की अयोध्या थीम पर बने महोत्सव में पूरे प्रांगण को राममय किया गया है। श्रीराम प्रवेश द्वार, राम कला गांव, राम मंडपम, रामकला दीर्घा आगंतुकों में आस्था व भक्ति का संचार कर रहे है। निधि समपर्ण कैम्प रामजन्मभूूम पर बन रहे राममंदिर से स्वयं को जोड़ने का अवसर रामभक्तों को प्रदान कर रहा है।

अयोध्या महोत्सव के न्यास के अध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार को भोजपुरी सितारें अयोध्या महोत्सव के मंच पर मौजूद रहेंगे। शाम को पांच बजे भोजपुरी सिने अवार्ड शो का आयोजन किया जायेगा। इस दौरान फिल्मी अभिनेताओं में रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, चिंटू पाण्डेय, आम्रपाली दूबे, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी सहित करीब 70 फिल्मी सितारे मौजूद रहेंगे।