तारकेश्वर मिश्र जिज्ञासु

तारकेश्वर मिश्र जिज्ञासु की अध्यक्षता में ऑनलाइन कवि सम्मेलन 14 अप्रैल को 

-ऐसे माहौल में कादंबरी साहित्य परिषद चिरमिरी छत्तीसगढ़ के बैनर तले कवि नरेंद्र मिश्र धड़कन के संयोजन में ऑनलाइन कवि सम्मेलन का आयोजन हो रहा है

-आगामी 14 अप्रैल अपराह्न 3:00 बजे से चर्चित कवि व मंच संचालक तारकेश्वर मिश्र जिज्ञासु

तारकेश्वर मिश्र जिज्ञासु

की अध्यक्षता में कवि सम्मेलन का शुभारंभ होगा 

अयोध्या l एक तरफ जहां कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से दुनिया संकट में है वहीं लॉक डाउन की स्थिति में कविता और साहित्य की ऑनलाइन महफ़िल भी सज रही है ! कोरोना से बचाव में लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंस बहुत ही कारगर साबित हुआ है ! लोग अलग-अलग ढंग से घरों में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं ! हर आदमी का अपना एक शौक होता है ! ऐसे में सोशल मीडिया मनोरंजन व संवाद संप्रेषण का एक सशक्त हथियार है ! ऐसे माहौल में कादंबरी साहित्य परिषद चिरमिरी छत्तीसगढ़ के बैनर तले कवि नरेंद्र मिश्र धड़कन के संयोजन में ऑनलाइन कवि सम्मेलन का आयोजन हो रहा है ! आगामी 14 अप्रैल अपराह्न 3:00 बजे से चर्चित कवि व मंच संचालक तारकेश्वर मिश्र जिज्ञासु की अध्यक्षता में कवि सम्मेलन का शुभारंभ होगा !

विनोद नयन के संचालन में होने वाले कार्यक्रम में कवि सतीश आनंद , अवधेश अवस्थी , जयप्रकाश नागला , डी पी लहरे, देवेश निर्मल , रानू रूही , इजराइल खान , राजेंद्र राही , राजेंद्र धुरंधर , अंजना सिंह , आशीष तिवारी निर्मल , अतुल उपाध्याय आदि अपना काव्य पाठ प्रस्तुत करेंगे ! राजकुमार महोबिया समीक्षक की भूमिका में ऑनलाइन कवि सम्मेलन का निर्वहन करेंगे !

वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख अयोध्या बोलती है़ के लेखकों के द्वारा लिखे गए है जिनका सर्वाधिकार वेबसाइट की प्रबंध समिति के पास सुरक्षित है बिना लिखित अनुमति के वेबसाइट पर मौजूद लेख, फोटो या अन्य सामग्रियों को किसी भी स्वरुप में (प्रिंटिंग या सोशल मीडिया )प्रकाशित , प्रसारित या वितरित करना गैर कानूनी है , प्रतिलिप्यधिकार अधिनियम 1957 तहत ऐसा करना दंडनीय है !




error: Content is protected !!