मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा 28 को, कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने अयोध्या के विकास कार्यों का जायजा लिया

-सीएम रामलला – हनुमानगढ़ी का दर्शन कर अयोध्या के विकास कार्यों का लेंगे जायजा

-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के आने के बाद से अयोध्या का जिला प्रशासन हरकत में है और कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने अयोध्या के विकास कार्यों का जायजा लिया

अयोध्या l मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। जहां रामलला के दर्शन करेंगे हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे और अयोध्या के विकास कार्यों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के आने के बाद से अयोध्या का जिला प्रशासन हरकत में है और कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने अयोध्या के विकास कार्यों का जायजा लिया है। कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने राम की पैड़ी पर जाकर चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया है साथ ही नॉन कोविड-19 हॉस्पिटल के बारे में जिला अधिकारी अनुज कुमार झा के साथ वार्ता की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल दोपहर 12:00 बजे के करीब अयोध्या पहुंचेंगे जहां वह पहले रामलला राम जन्मभूमि परिषर जाएंगे , हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे ।उसके बाद राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का भी राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी यों के साथ बैठकर जायजा लेंगे । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नॉन कोविड हॉस्पिटल श्री राम अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे । फिर जिले के अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे । उसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डेढ़ घंटा अयोध्या में रहकर अयोध्या के विकास कार्यों, बाढ़ से निपटने की तैयारियों की समीक्षा और जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है । कमिश्नर एमपी अग्रवाल के साथ जिला अधिकारी अनुज कुमार झा, नगर आयुक्त डॉ नीरज शुक्ला ने मुख्यमंत्री के संभावित निरीक्षण वाले स्थलों का जायजा लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे से पूर्व योगी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह ने भी अयोध्या का दौरा किया था। बाढ़ संभावित क्षेत्रों का भी मंत्री महेंद्र सिंह ने दौरा किया था ।

वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख अयोध्या बोलती है़ के लेखकों के द्वारा लिखे गए है जिनका सर्वाधिकार वेबसाइट की प्रबंध समिति के पास सुरक्षित है बिना लिखित अनुमति के वेबसाइट पर मौजूद लेख, फोटो या अन्य सामग्रियों को किसी भी स्वरुप में (प्रिंटिंग या सोशल मीडिया )प्रकाशित , प्रसारित या वितरित करना गैर कानूनी है , प्रतिलिप्यधिकार अधिनियम 1957 तहत ऐसा करना दंडनीय है !




error: Content is protected !!