सडक 2’ ने रचा नया इतिहास, IMDB पर मिली सबसे कम 1.2/10 की रेटिंग 

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ OTT प्लेटफॉर्म Disney Hotstar पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं।
‘सडक 2’ फिल्म अपने नाम के एनाउंसमेंट के बाद से ही काफी चर्चा में थी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद लोग इसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटीजम, बाॅलीवुड माफिया, इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस तेज हो गई है और यही वजह है कि रिलीज के पहले दिन से ही नेपोकिड्स की फिल्म ‘सड़क 2’ को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है।

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव ट्वीट्स कर रहे हैं, तो वहीं रेटिंग के मामले में इस फिल्म ने अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की ‘हिम्मतवाला’, सैफ अली खान की फिल्म ‘हमशक्ल’ और रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘आग’ से भी कम रेटिंग पाकर ‘सडक 2’ अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है।
IMBD की ओर से ‘सड़क 2’ को 1.1 रेटिंग दी गई है, जबकि इससे पहले ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक्ल’ और ‘आग’ को 1.7 रेटिंग दी गई थी।

वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख अयोध्या बोलती है़ के लेखकों के द्वारा लिखे गए है जिनका सर्वाधिकार वेबसाइट की प्रबंध समिति के पास सुरक्षित है बिना लिखित अनुमति के वेबसाइट पर मौजूद लेख, फोटो या अन्य सामग्रियों को किसी भी स्वरुप में (प्रिंटिंग या सोशल मीडिया )प्रकाशित , प्रसारित या वितरित करना गैर कानूनी है , प्रतिलिप्यधिकार अधिनियम 1957 तहत ऐसा करना दंडनीय है !




error: Content is protected !!