सांसद रवि किशन ने कहा कि सुशांत हमारा छोटा भाई था, वह जीना जाहता था

कन्नौज सांसद व भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक व गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने किया दर्शन-पूजन, लिया आशीर्वाद
-जनपद आगमन पर नगर निगम की सीमा पर स्वागत किया गया

अयोध्या। कन्नौज सांसद व भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक का जनपद आगमन पर नगर निगम की सीमा पर स्वागत किया गया। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय व वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नु के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने माला पहना कर कर उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद भरतकुंड जाकर दर्शन पूजन किया। वहां से अयोध्या जाकर गोरखपुर के सांसद रविकिशन के साथ सरयू स्नान के बाद रामलला, हनुमान गढ़ी व कनक भवन में दर्शन पूजन किया।ब्
भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन ने श्रीरामबल्लभाकुंज के अधिकारी स्वामी राजकुमार दास से आशीर्वाद लिया l इस दौरान साथ में कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक भी मौजूद रहे।
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि सुशांत हमारा छोटा भाई था, वह जीना जाहता था


। उसकी सारी फिल्में हिट थी। अपने शरीर को प्रेम करने वाला आत्महत्या कैसे कर सकता है। शीघ्र ही इस मामले में चेहरो से नकाब उठेगा।रवि किशन ने कहा 17 अक्टूबर को अयोध्या में भव्य रामलीला होगी जिसमें वे भरत की भूमिका में रहेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक विषय पर बैठक की।
सर्किट हाउस में बैठक के दौरान में सुब्रत पाठक ने पदाधिकारियों से संगठनात्मक गतिविधियों व सदस्यता सत्यापन के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होनें कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकारें कोरोना काल में महामारी से लडते हुए देश व प्रदेश में विकास के लिए संकल्पित है। लोगों को अपने जिले में रोजगार उपलब्ध कराये जा रहे है। सभी की बिना भेदभाव सहायता की जा रही है। उन्होनें कार्यकताओं को निर्देशित किया कि कोरोना से प्रभावित इलाकों में अधिक से अधिक मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया जाय तथा लोगों को महामारी से बचाव के बारे में जागरूक किया जाय।
जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष की अस्वस्थता के कारण अनुपस्थिति में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पाण्डेय ने प्रदेश महामंत्री को बताया कि जिले व महानगर में सदस्यता सत्यापन का कार्य पूर्ण कर लिया गया है। सूची कार्यालय में जमा करा दी गई है।
सहादतगंज में स्वागत करने वालों में भूमि विकास बैंक के चेयर मैन इंद्रभान सिंह, कमलेश श्रीवास्तव, राधेश्याम त्यागी, मनोज वर्मा, अशोक कसौंधन, शैलेन्द्र कोरी, राम कुमार सिंह राजू, परमानंद मिश्र, इं. रणवीर सिंह, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, अरविन्द सिंह, रवि सोनकर, दिवाकर सिंह, राजेश सिंह, अभिनव मिश्र, सचिन सरीन, रवि शर्मा, आकाश मणि त्रिपाठी, रमेश पाण्डेय, बबिता सिंह, स्मृता तिवारी योगेश अग्रहरि, अंशुमान मित्रा, संजय निषाद सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख अयोध्या बोलती है़ के लेखकों के द्वारा लिखे गए है जिनका सर्वाधिकार वेबसाइट की प्रबंध समिति के पास सुरक्षित है बिना लिखित अनुमति के वेबसाइट पर मौजूद लेख, फोटो या अन्य सामग्रियों को किसी भी स्वरुप में (प्रिंटिंग या सोशल मीडिया )प्रकाशित , प्रसारित या वितरित करना गैर कानूनी है , प्रतिलिप्यधिकार अधिनियम 1957 तहत ऐसा करना दंडनीय है !




error: Content is protected !!