सलमान खान के सांप काटने की खबर सुन धर्मेंद्र का हो गया था ऐसा हाल, ‘भाईजान’ को बताया अपने बेटे जैसा

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने 56वें जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान खान को एक बड़े हादसे का सामना करना पड़ा था। रविवार को सलमान खान को एक सांप ने काट लिया था। अभिनेता के साथ यह हादसा उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर हुआ था। वहीं जैसे की सलमान खान के फैंस और करीबियों को उनके साथ हुए इस हादसे के बारे में पता चलो तो हर कोई उनकी सलामती की दुआ मांगने लगा था।

कई फिल्मी सितारों ने सलमान खान ने उनकी तबीयत को लेकर हाल पूछा और अपनी चिंता जाहिर की। उनके लिए चिंता जाहिर करने वालों में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का नाम भी शामिल है। धर्मेंद्र ने कहा है कि जब उन्हें पता चला कि सलमान खान को सांप ने काट लिया है तो वह काफी परेशान हो गए थे। इतना ही नहीं दिग्गज अभिनेता ने सलमान खान को अपने बेटे जैसा बताया है।
यह बात धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर कही है। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। सोमवार को धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उन्हें 56वें जन्मदिन की बधाई दी। सलमान और धर्मेंद्र की तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया।