रेलवे स्टेशन पर गंदगी फैलाने वाले को शख्स ने सिखाया ऐसा सबक, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक युवक ने कचरा फ़ैलाने वाले शख्स को ऐसा सबक सिखाया है। वह शख्स ज़िंदगीभर याद रखेगा। वीडियो देख ऐसा भी लगता है कि शख्स को गंभीर चोट भी आई है।
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी स्टेशन पर एक ट्रेन खड़ी है। एक युवक प्लेटफॉर्म पर किसी के इंतजार में है। ऐसा हो सकता है कि वह किसी दूसरी ट्रेन की इंतजार में है या किसी साथी के आने का इंतजार है।

उसी समय ट्रेन में बैठा शख्स पानी पीकर खाली बोतल को स्टेशन पर फेंक देता है। यह देख प्लेटफ्रॉम पर बैठा युवक खड़ा होकर पहले पानी की बोतल के पास आता है। इसके बाद वह खाली बोतल को उठाकर अंदर बैठे शख्स को जोर से मारकर नौ दो ग्यारह हो जाता है। तभी ट्रेन में बैठा दूसरा शख्स खिड़की से बाहर निकलकर देखता है। हालांकि, तब तक युवक फरार हो जाता है। यह वीडियो बेहद मजेदार है।

इस वीडियो को रूपिन शर्मा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से दोबारा शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है- स्वच्छ भारत अभियान को दिल से लगाने वाले का उदाहरण। दूसरी तरफ, स्वच्छता सीखने का तरीका। इस वीडियो को 2 हजार से अधिक बार देखा गया है। कुछ लोगों ने कमेंट कर युवक की तारीफ की है। एक यूजर पंकज ने लिखा है-स्वच्छ्ता ही सेवा, वरना खाओ मेवा… एक अन्य यूजर ने लिखा है-कुछ करने को तो है नहीं # स्वच्छ भारत अभियान पर वीडियो बना लिया। #actor #director #cameraman को #best #Awards मिलना चाहिए।