अन्यअयोध्याधर्मराज्यराष्ट्रीयसमाचार

उत्तर प्रदेश कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह के संयोजन में 15281 युवाओं ने इस दौरान निधि समर्पित की

 

कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि राममंदिर हेतु अपनी निधि समर्पित करने के लिए युवाओं में उत्साह का माहौल

अयोध्या। उत्तर प्रदेश कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह के संयोजन में श्रीरामजन्मभूमि निधि समपर्ण अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अपनी निधि समर्पित करने के लिए बड़ी संख्या में युवाओं की भीड़ उमड़ी। कुल 15281 युवाओं ने इस दौरान निधि समर्पित की । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इन्द्रेश व श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चम्पतराय व विशिष्ट अतिथि के रुप में महानगर प्रचारक अनिल, महानगर सह कार्यवाह सूरज व विहिप के विभाग मंत्री धीरेश्वर शर्मा मौजूद रहे।
कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि राममंदिर हेतु अपनी निधि समर्पित करने के लिए युवाओं में उत्साह का माहौल है। हर कोई अपनी श्रद्धा के रुप में समपर्ण करना चाहता है। राममंदिर के इस अभियान से खुद को जोड़ना चाहता है। समपर्ण अभियान में समाज के हर वर्ग शामिल रहा। इस अवसर पर रवि सोनकर, बब्लू पासी, उमेश कोरी, बाबूराम यादव, रोहित वर्मा, अमन तिवारी बिट्टू मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button